जन्म: खरसाडा, टिहरी गढ़वाल, उत्तराखंड, शिक्षा:पॉलिटेक्निक (इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग)

Saturday 12 March 2016

पगली

                                               
                                                   पगली मेरे सामने तो मुस्कुरा लिया कर
                                                      कुछ गम है तो बता दिया कर
                                                    मेरे पास होकर भी दूर क्यूँ रहती है
                                                      महोब्बत है तो जता दिया कर
                                                      तेरी मुस्कान से मुस्कुराता हूँ मैं
                                                     मेरे साथ तो हर गम भगा दिया कर
                                                      माना कि सोता रहता हूँ मैं बहुत
                                                  बात करने का मन हो तो जगा दिया कर

No comments:

Post a Comment